हाजीपुर-मुजफ्फरपुर मार्ग पर पेट्रोल टैंकर में ब्लास्ट, तीन लोगों की मौत, कई घायल

bihar news blast in petrol
Publish : 24-11-2022 7:37 AM Updated : 24-11-2022 7:41 AM
Views : 39

हाजीपुर-मुजफ्फरपुर मार्ग: बताया जा रहा है कि हादसा टैंकर में वेल्डिंग करने के दौरान हुआ। वहीं ब्लास्ट के बाद भगदड़ मच गई। जिसमें कुछ लोग चोटिल हो गए। घटना के बाद से NH 22 पर लंबा जाम लग गया है।

 

वैशाली जिले में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया। हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच 22 पर अचानक एक पेट्रोल टैंकर में ब्लास्ट हो गया। जिससे टैंकर चालक, खलासी और वेल्डिंग मिस्त्री की मौत हो गई। वहीं कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। 


हादसा वैशाली जिले के गोरौल थाना क्षेत्र में हुआ। घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई। ब्लास्ट के कारण मची भगदड़ में कई लोग चोटिल हो गए। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई है। घटना के बाद हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच 22 पर जाम लग गया है। 


बताया जा रहा है कि टैंकर खाली था। टैंकर के पिछले हिस्से में वेल्डिंग किया जा रहा था। इसलिए दौरान अचानक टैंकर ब्लास्ट कर गया। गाड़ी हाजीपुर से मुजफ्फरपुर की ओर जा रही थी। इसी दौरान ड्राइवर गाड़ी रोक टैंकर को वेल्डिंग करवाने लगा।

 

टैंकर का पिछला हिस्सा दूर जाकर गिरा

घटना हाजीपुर मुजफ्फरपुर मुख्य सड़क पर गोढीया पुल के पास कटर माला के पास हुई। वहां पहले से एक टैंकर खड़ी थी। स्थानीय मैकनिक टैंकर में वेल्डिंग कर रहा था। वहां कुछ लोग भी खड़े थे। इसी बीच अचानक टैंकर में ब्लास्ट हो गया। ब्लास्ट इतना जबरदस्त था कि टैंकर का पिछला आधा हिस्सा काफी दूर जाकर गिरा। प्रशासनिक स्तर पर अब तक मृतकों की संख्या की पुष्टि नहीं की गई है। 



चालक, खलासी और वेल्डिंग मिस्त्री की मौत

स्थानीय निवासी मुन्ना भगत ने बताया कि एक टैंकर में ब्लास्ट हुआ है। जिससे तीन आदमी की मौत हो गई है। अभी कितने घायल है, ये पता नहीं है। यह पेट्रोल गाड़ी थी। ब्लास्ट के बाद बहुत तेज आवाज आई। टैंकर में बैठे चालक और खलासी के साथ ही वहां वेल्डिंग कर एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

/Kii8FIPdmc

बेगूसराय में आदमखोर कुत्तों का आतंक, घास काटने निकली महिला को नोंच-नोंचकर

08-12-2022 9:09 AM
/z9h7G4SKjz

आगलगी की घटना:सलौना में आगलगी में तीन घर जलकर राख, 3 लाख

07-12-2022 1:41 PM
/prjZnJeIfP

चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान गिरकर यात्री घायल

05-12-2022 9:07 AM
/wBlLIYIbZT

50 साल बाद खुला बिल्किस जहां का मकबरा:पर्यटक निहार सकेंगे ईरानी स्थापत्य

04-12-2022 11:52 AM