बागेश्वर सरकार कैसे जान जाते हैं लोगों के मन की बात, खुल गया बाबा का सबसे बड़ा राज!

how does the bageshwar dham
Publish : 21-01-2023 5:16 PM Updated : 22-01-2023 9:31 PM
Views : 99

Bageshwar Dham Sarkar: बाबा के दरबार में बड़ी संख्या में लोग पहुंचते हैं। लोगों का दावा है कि बाबा मन की बात जान लेते हैं और फिर समस्या का समाधान बताते हैं। बागेश्वर धाम सरकार की कथा इन दिनों रायपुर में चल रही है। नागपुर विवाद के बाद बाबा सुर्खियों में हैं।

 

बागेश्वर सरकार लोगों की मन की बात को जानकर समस्या का समाधान बताते हैं

हाइलाइट्स

  • बागेश्वर सरकार के नाम से फेमस हैं पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री
  • लोगों की मन की बात जान जाते हैं बागेश्वर महाराज
  • छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हो रही है बाबा की कथा
  • एमपी के छतरपुर जिले में है बागेश्वर महाराज का आश्रम

 

रायपुर: बागेश्वर धाम के कथा वाचक पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों सुर्खियों में हैं। बागेश्वर महाराज के नाम से प्रसिद्धि पा चुके धीरेन्द्र शास्त्री लोगों के मन की बात पढ़ने का दावा करते हैं। लोगों का विश्वास है कि अगर बागेश्वर धाम के दिव्य दरबार में एक बार अर्जी लग जाए तो किस्मत बदल जाती है। महाराज लोगों की समस्या बिना बताए ही पढ़ लेते हैं और फिर उनके मन की बात को बताते हुए कागज पर समस्या का समाधान बताते हुए लिखते हैं कि जल्दी ही आपकी प्रॉब्लम सॉल्व हो जाएगी। मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के ग्राम गड़ा में स्थित सिद्ध स्थान बागेश्वर धाम सरकार (Bageshwar Dham Sarkar) देशभर में प्रसिद्ध हो चुका है। बागेश्वर धाम के दरबार में बड़ी संख्या में लोग पहुंचते हैं और अपनी अर्जी लगाते हैं। लेकिन बड़ा सवाल है कि आखिर बाबा लोगों के मन की बात कैसे जान जाते हैं?

 

बागेश्वर सरकार का दावा है कि उनके पास ऐसी शक्ति है कि वो लोगों के मन की बात जान जाते हैं। वो कहते हैं कि उनके पास ऊपर से कनेक्शन है। उन्हें ऊपर से सिंग्नल मिलता है। इस सिंग्नल के जरिए ही लोगों की समस्या जानते हैं। बागेश्वर महाराज की इन्ही शक्तियों के कारण बागेश्वर धाम में पहुंचने वाले भक्तों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।



आखिर कैसे जान जाते हैं मन की बात?

बागेश्वर महाराज लोगों की मन की बात कैसे जान जाते हैं? यह एक बड़ा सवाल है। दरअसल, कुछ एक्सपर्ट का दावा है कि यह एक आर्ट होता है। जब हम कुछ सोचते हैं तो हमारे चेहरे में उसी तरह के भाव आते हैं जिसे कुछ लोग पढ़ सकते हैं। जैसे की ब्रेल लिपि के सहारे से बिना देख पाने वाले लोग पढ़ लेते हैं। ठीक उसी तरह मेंटेलिस्ट होते हैं जो लोगों के चेहरों के भाव को पढ़ लेते हैं। देश-दुनिया में कई ऐसे मेंटेलिस्ट हैं जो इस तरह से भाव को पढ़ लेते हैं।



हाव-भाव और शारीरिक चेष्टाओं के अलावा सामने वाले व्यक्ति का व्यवहार कैसा है। इसके साथ ही उसके बात करने का तरीका क्या है यह उसके चेहरे पर साफ नजर आता है। अगर किसी के पास मेंटेलिस्ट का आर्ट आता है तो वो भी इस तरह से दूसरों के मन की बात को समझ सकता है। इसके साथ ही कुछ लोगों के पास सम्मोहन हन की भी आर्ट होती है जो लोगों के मन की बात को पढ़ लेते हैं। सुहानी नाम की एक लड़की है जो इस तरह से लोगों के मन की बात जान जाती है।


कई तरह के बयान देते हैं महाराज

बागेश्वर सरकार अक्सर हिन्दुओं को जगाने की बात करते हैं। बड़े-बड़े मुद्दों पर भी वो अपने बयान देते हैं। बागेश्वर महाराज कहते हैं कि मैं अपने परिवार के लिए नहीं बल्कि लोगों को जगाने का काम कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैं धर्मांतरण के खिलाफ लोगों को जागने के लिए काम कर रहा है।

 

डिस्क्लेमर: begusarailive.in किसी अंधविश्वास को बढ़ावा नहीं देता है। साथ ही किसी की आस्था को भी ठेस पहुंचाना हमारा मकसद कतई नहीं है।

 

/nZQmBplwrd

बागेश्वर सरकार कैसे जान जाते हैं लोगों के मन की बात, खुल

21-01-2023 5:16 PM
/E1zlBd6Wnf

यहां पर है भगवान शिव की सबसे ऊंची प्रतिमा- 50,000 लोगों ने

18-01-2023 7:28 PM
/hxIYDGG5TE

बखरी में शक्तिपीठ दुर्गा मंदिर के पुनर्निर्माण के लिए भूमि पूजन

08-12-2022 9:14 AM
/0gCTLrjfvP

Chhath Puja 2022 छठ घाट सजकर तैयार, व्रतियों का इंतजार, जानें- सूर्यास्त

30-10-2022 9:44 AM